फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत की तीन महिला टीटी खिलाड़ी मुख्य ड्रॉ में

भारत की तीन महिला टीटी खिलाड़ी मुख्य ड्रॉ में

भारत की मोउमा दास, के शामिनी और मधुरिका पाटकर पेरिस में चल रही विश्व टेबल टेनिस चैम्पियनशिप महिला एकल के मुख्य ड्रॉ में पहुंच गई जबकि पुरूष वर्ग में सौम्यजीत घोष ने भी कट में प्रवेश कर...

भारत की तीन महिला टीटी खिलाड़ी मुख्य ड्रॉ में
Wed, 15 May 2013 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की मोउमा दास, के शामिनी और मधुरिका पाटकर पेरिस में चल रही विश्व टेबल टेनिस चैम्पियनशिप महिला एकल के मुख्य ड्रॉ में पहुंच गई जबकि पुरूष वर्ग में सौम्यजीत घोष ने भी कट में प्रवेश कर लिया।
    
दूसरे प्रारंभिक दौर में दास ने त्रिनिदाद और टोबैगो के रियान चुंग को 4-1 से हराया। के शमिनी ने स्लोवेनिया की मांका फजमुट को 4-2 से मात दी जबकि मधुरिका पाटकर ने कजाखस्तान की गुलचेखरा कुसेइनोवा को 4-2 से हराया।
    
नेहा अग्रवाल को पोलैंड की मोनिका पी के हाथों सात सेट में 11-6, 9-11, 8-11, 6-11, 11-6, 11-8, 10-12 से पराजय झेलनी पड़ी। पुरूष एकल में घोष ने बेल्जियम के जूलियन इंडेरबर्ग को 8-11, 11-9, 11-3, 11-5, 5-11, 11-5 से हराया।
    
अब घोष का सामना दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी चीन के लोंग मा से होगा। सानिल शेट्टी को मिस्र के अहमद सालेह ने प्रारंभिक दौर के दूसरे मैच में हराया जबकि हरमीत देसाई को पोलैंड के रॉबर्ट फ्लोरास ने 4-0 से मात दी।
      
मिश्रित युगल में शरत कमल और शमिनी, अमलराज और पाटकर, घोष और दास ने मुख्स ड्रॉ के दूसरे दौर में जगह बना ली। पुरूष युगल में भारतीय चुनौती देसाई और घोष के हारने के साथ ही समाप्त हो गई। महिला युगल में अग्रवाल और पाटकर भारतीय चुनौती पेश करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें