DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेन्नई की दूसरी जीत, दिल्ली की फिर हार

पाकिस्तानी ड्रग फ्लिकर इमरान वारसी के पेनल्टी कॉर्नर पर किए लगातार दो बेहतरीन गोलों की बदौलत चेन्नई चीताज ने मेजबान दिल्ली विजार्डस को सोमवार रात यहां मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में 5-2 से हराकर वर्ल्ड सीरिज हॉकी टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

दिल्ली की अपने ही मैदान में खेले तीन मैचों में यह लगातार दूसरी हार है। चेन्नई इस जीत के साथ तीन मैचों में छह अंक लेकर अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गया है। दिल्ली की टीम ने अच्छी शुरुआत की थी और पहला क्वार्टर गोलरहित रहने के बाद दूसरे क्वार्टर के आखिरी दो मिनटों में जर्मन स्ट्राइकर फिलिप सुनकेल के दो लगातार मैदानी गोलों की बदौलत उसने 2-0 की बढ़त भी बना ली लेकिन इसके बाद मेजबान टीम कोई गोल नहीं कर सकी।
 
कमजोर डिफेंस के कारण वह पांच गोल खा बैठी जिसके कारण उसे मैच गवाना पड़ा। चेन्नई का पहला गोल जोसफ रियरडन ने 35वें मिनट में किया। पहले हाफ में दिल्ली 2-1 से आगे रही। दूसरे हाफ में इमरान ने 47वें और 53 वें मिनट मे पेनल्टी दो शानदार गोलकर चेन्नई को 3-2 की बढ़त दिला दी।

इसके बाद एडम सिंक्लेयर ने 55वें और संदीप अंतिल ने 60वें मिनट में मैदानी गोलकर अंतर 5-2 कर दिया। मैच के समापन तक यह ही स्कोर बना रहा। चेन्नई के कप्तान ब्रेंट लीवरमोर को उनके शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चेन्नई की दूसरी जीत, दिल्ली की फिर हार