DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विवादों से घिरी विश्व सीरिज हाकी 29 फरवरी तक स्थगित

शुरुआत से ही विवादों से घिरी करोड़ों रूपये की विश्व सीरिज हाकी को अगले साल फरवरी में होने वाले ओलंपिक क्वालीफायर के बाद तक स्थगित कर दिया गया है।
    
निम्बस और भारतीय हाकी महासंघ की लीग 17 दिसंबर से 22 जनवरी तक खेली जानी थी लेकिन कई भारतीय खिलाड़ियों ने बेंगलूर में ओलंपिक क्वालीफायर के लिये लगने वाले शिविर में भाग लेने के लिये लीग से नाम वापिस ले लिया। अब दस करोड़ रूपये की यह लीग 29 फरवरी से शुरू होगी। ओलंपिक क्वालीफायर 15 से 26 फरवरी तक दिल्ली में होने हैं।
   
आईएचएफ अध्यक्ष आर के शेट्टी ने बताया कि हमने लीग 29 फरवरी तक स्थगित कर दी है। अब ओलंपिक क्वालीफायर के बाद लीग इसी प्रारूप में खेली जायेगी। हम राष्ट्रीय खिलाड़ियों पर दबाव नहीं डालना चाहते जिन्होंने हमारे साथ करार किया है लेकिन बाद में किसी दिक्कत की वजह से नाम वापिस ले लिया। हम उन्हें ओलंपिक क्वालीफायर में खेलते देखना चाहते हैं और यदि भारत ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करता है तो मुझे बहुत खुशी होगी।
    
उन्होंने कहा कि हमने निम्बस को इसके लिये राजी कर लिया है हालांकि यह बहुत कठिन फैसला था। इससे भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने नियो चैनल को मैचों के लिये प्राइम टाइम दिया था और साजो सामान पर भारी खर्च किया था।
   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विवादों से घिरी विश्व सीरिज हाकी 29 फरवरी तक स्थगित