DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवराज ने पिता से कहा था, विश्व कप जीतना जरूरी

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने कहा कि उनके बेटे ने अपनी गंभीर बीमारी का पता चलने के बाद भी उनसे कहा था कि विश्व कप के दौरान यह खिताब जीतना ही इस भारतीय स्टार क्रिकेटर की प्राथमिक सूची में पहले स्थान पर था।
 
भावुक योगराज ने कहा कि मैं फाइटर, द सोल्जर युवराज सिंह को सलाम करता हूं। मुझे अपने बेटे पर गर्व है। पिछले साल विश्व कप से पहले उसने मुझे बताया था कि पापा विश्व कप जीतना बहुत महत्वपूर्ण है। उसने मुझे बताया था कि उसे जो कुछ हुआ है, वह मायने नहीं रखता लेकिन अगर हम विश्व कप जीत जाते हैं तो यह बड़ी उपलब्धि होगी, जिससे पूरा देश गर्व महसूस करेगा।
 
युवराज फेफड़े में कैंसर के लिए अमेरिका में कीमोथेरेपी का इलाज कराकर आज स्वदेश लौटे। योगराज ने कहा कि युवराज काफी मजबूत दिल वाला व्यक्ति है और उसने अपनी उस बीमारी का निडरता से सामना किया है जिससे सभी भयभीत हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि वह कुछ खास है। वह बहुत अच्छा है और कोई भी माता पिता ऐसा बेटा चाहेंगे। लोग नहीं जानते होंगे कि विश्व कप के दौरान भी उसकी हालत ठीक नहीं थी। कभी कभार वह खून की उलटी करता था लेकिन वह देश के लिए विश्व कप जीतने के लिए दृढ़ निश्चयी था। योगराज ने कहा कि अगले कुछ दिनों में वह खुद ही मीडिया को सारी बात बता देगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवराज ने पिता से कहा था, विश्व कप जीतना जरूरी