DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वॉरसेस्टरशर के अनुबंध से इंकार कर सकते हैं अजमल

इंग्लैंड की काउंटी वॉरसेस्टरशर ने सईद अजमल को लुभावने अनुबंध की पेशकश की है लेकिन पाकिस्तान के इस ऑफ स्पिनर को इस अनुबंध से इंकार करने को बाध्य होना पड़ सकता है क्योंकि उन्हें अब भी इस पुष्टि का इंतजार है कि राष्ट्रीय टीम के मैचों के दौरान उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा।
   
इसी साल संयुक्त अरब अमीरात में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की 3-0 की जीत में अजमल ने 34 विकेट चटकाए थे और सूत्रों ने कहा है कि इस आफ स्पिनर को अब वॉरसेस्टरशर ने पूरे सत्र के अनुबंध की पेशकश की है।
   
सूत्र ने कहा कि सईद काउंटी की ओर से खेलने को लेकर उत्सुक है लेकिन वह चाहता है कि पहले वे पुष्टि करें कि जून-जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की सीरीज और अगस्त में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा।
   
सूत्र ने कहा कि इंग्लैंड की मीडिया के गेंदबाजी एक्शन पर सवाल उठाने के बाद सईद भले ही इंग्लैंड में खेलने को लेकर सहज नहीं हों लेकिन उनका मानना है कि वॉरसेस्टरशर की ओर से खेलने से उन्हें अपनी गेंदबाजी में सुधार करने में मदद मिलेगी।

इंग्लैंड के खिलाफ और फिर एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद टीमों के बीच अजमल की आजकल काफी मांग है। इस बीच बायें हाथ के स्पिनर जुनैद खान ने लंकाशर की ओर से खेलने का फैसला किया है लेकिन उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि यह फैसला पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड करेगा कि वह कांउटी के लिए पूरे सत्र के लिए उपलब्ध रहेंगे या फिर चुनिंदा मैचों के लिए।
   
जुनैद ने कहा कि मैं टखने की चोट से उबरा हूं और अच्छा महसूस कर रहा हूं। लेकिन पीसीबी मुझे बताएगा कि मैं इंग्लैंड में कितने समय के लिए खेल सकता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वॉरसेस्टरशर के अनुबंध से इंकार कर सकते हैं अजमल