DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैशन सप्ताह में छाये डिज़ाइनर

नम्रता का कलेक्शन
हाल ही में विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक (डब्लूआईएफडब्लू) में प्रस्तुत किए गए डिज़ाइनर नम्रता जोशीपुरा के काले रंग के परिधानों को काफी पसंद किया गया।

नम्रता के डिज़ाइनर पारदर्शी कपड़े और उनमें लगे चमकीले कांच के टुकड़े परिधानों को बेहद आकर्षक बना रहे थे।

पांच दिन का यह फैशन सप्ताह बुधवार से शुरू हो गया है और इसके पहले ही दिन डिज़ाइनर नम्रता अपने डिज़ाइनर संग्रह ‘विंग्स ऑफ डिजायर’ के साथ मौजूद थीं।

नम्रता के संग्रह में स्कर्ट के साथ स्वेटशर्ट का जोड़ा, कढ़ाईदार पैंट्स, जैकेट्स और शॉर्ट कपड़े शामिल है। इस संग्रह में चमड़े का भी इस्तेमाल किया गया है।

नम्रता ने कहा कि यह संग्रह उन आधुनिक महिलाओं के लिए है, जो अपने लुक में प्रयोगों को लेकर काफी निर्भीक हैं।

निकशा का ‘रात की रानी’ कलेक्शन

फैशन डिज़ाइनर निकशा त्वाडे ने विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक (डब्ल्यूआईएफडब्ल्यू) में यहां अपना ‘रात की रानी’ कलेक्शन पेश किया।

उनके कलेक्शन ने फैशन की दुनिया के सभी लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। इस संग्रह में रंगों, कपड़ों व डिज़ाइंस का अद्भुत समायोजन था। संग्रह में जम्पसूट्स, छोटे कुर्ते, चोली-टैंक्स, धोती, शरारा, साड़ी व वेस्टकोट जैसे परिधान शामिल थे। उन्होंने अपने संग्रह के जरिए साहसी, खूबसूरत व पारिवारिक संस्कृति की देसी महिला को प्रदर्शित किया।

फैशन की दुनिया में 2006 में कदम रखने वाली निकशा ने कहा कि यह एक ऊर्जावान कलेक्शन है। इस संग्रह में महिलाएं युवा व आकर्षक नजर आएंगी। मैं रंगों के साथ खेलना चाहती थी इसलिए मैंने नारंगी, लाल, हरा, पीला और बैंगनी रंगों के साथ प्रयोग किए। मैंने भारतीय व पश्चिमी फैशन के तत्वों का मिश्रण किया।

निकशा ने डिज़ाइनिंग के लिए रेशम, शिफॉन, जॉजर्ट और क्रेप के कपड़े इस्तेमाल किए। यह संग्रह बुधवार रात पेश किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फैशन सप्ताह में छाये डिज़ाइनर