अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

40 लाख से ज्यादा की पसंद बना 'कोलावरी'

तंगलिश मतलब तेलुगू व अंग्रेजी भाषा का एक गीत 'कोलावरी दी' यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है। एक दिन से भी कम समय में इसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर देखा और अब तक 40,52,189 लोग इसे सुन चुके हैं।

गीत का प्रोमो 16 नवंबर को यूट्यूब पर जारी हुआ था। गुरुवार शाम तक इसे यूट्यूब पर 30,20,014 बार सुना गया था और शुक्रवार दोपहर तक यह संख्या बढ़कर 40,52,189 हो गई।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को भी यह गीत खूब पसंद आ रहा है और वह इसे खूब सुन रहे हैं। तमिल अभिनेता रजनीकांत के दामाद धनुष ने अपनी फिल्म '3' के लिए यह गीत गाया है। रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने फिल्म का निर्देशन किया है। अठारह वर्षीय अनिरुद्ध रविचंदर ने इसका संगीत तैयार किया है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि यह गीत 'व्हाय दिस कोलावरी कोलावरी कोलावरी दी' मेरे होठों पर और दिमाग पर छा गया है। इसे सुनना एक प्यारा अनुभव है। यह गीत चेहरे पर मुस्कुराहट और खुशी ले आता है। यूट्यूब पर इसे सुनें। इन दिनों हर कहीं धनुष के इस गीत की धूम मची हुई है।

बिग बी को यह गीत इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्विटर पर भी इसकी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि 'कोलावरी' गीत बहुत प्यारा है और यह दिलो-दिमाग पर छा जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:40 लाख से ज्यादा की पसंद बना 'कोलावरी'