फोटो गैलरी

Hindi Newsसरवन की वेस्टइंडीज टीम में वापसी

सरवन की वेस्टइंडीज टीम में वापसी

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रामनरेश सरवन की 18 महीनों बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में वापसी हो गई...

सरवन की वेस्टइंडीज टीम में वापसी
Wed, 16 Jan 2013 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रामनरेश सरवन की 18 महीनों बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम में वापसी हो गई है। उन्हें ऑस्ट्रलिया दौरे पर जाने वाली वनडे टीम में शामिल किया गया है।

सरवन ने कहा कि टीम से बाहर रहने के दौरान उन्हें राष्ट्रीय टीम के कोचिंग प्रशासन द्वारा मानसिक और भावनात्मक रूप से काफी आहत किया गया।

बीते वर्ष सितम्बर में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने सरवन को हर्जाने के तौर पर 1,61,000 डॉलर का भुगतान किया था। बोर्ड को यह हर्जाना उनकी फिटनेस की सार्वजिनक आलोचना करने की वजह से देना पड़ा था। बोर्ड ने उन्हें वर्ष 2010 में केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से बाहर कर दिया था।

बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से खेलते हुए मालरेन सैमुअल्स के चेहरे पर गम्भीर चोट लगने की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा सकेंगे। उनके स्थान पर बाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज नरसिंह देवनारायण को टीम में शामिल किया गया है। वेस्टइंडीज को दौरे पर पांच वनडे और एक ट्वेंटी-20 मैच खेलना है।

वेस्टइंडीज टीम 26 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया पहुंचेगी और उसे 29 तारीख को कैनबरा में प्रधानमंत्री एकादश के खिलाफ वॉर्मअप मैच खेलना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें