ब्रावो ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय - ब्रावो ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय DA Image
14 दिसंबर, 2019|8:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रावो ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

वेस्टइंडीज के कप्तान डवेन ब्रावो ने चैम्पियन्स ट्रॉफी के पूल बी मैच में शुक्रवार को यहां पाकिस्तान पर दो विकेट की जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया।
     
वेस्टइंडीज ने केमार रोच (28 रन पर तीन विकेट) और सुनील नारायण (34 रन पर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी से पाकिस्तान को 48 ओवर में 170 रन पर ढेर करने के बाद इस लक्ष्य को 40.4 ओवर में आठ विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।
     
ब्रावो ने मैच के बाद कहा कि केमार ने हमें अच्छी शुरूआत दिलाई जबकि रवि रामपॉल और नारायण ने उनका अच्छा साथ निभाया। हम नहीं चाहते थे कि पाकिस्तान पहले गेंदबाजी करे क्योंकि विकेट पर नमी थी और मूवमेंट मिल रही थी।
     
उन्होंने कहा कि यह करीबी मैच था। मुश्किल हालात लेकिन हमने धैर्य बनाए रखा। पाकिस्तान ने लक्ष्य का बचाव करते हुए अच्छी गेंदबाजी की लेकिन हमारे खिलाड़ियों को श्रेय जाता है। पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक ने नाबाद 96 रन की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।
     
उन्होंने कहा कि हम नई गेंद का सतर्कता से सामना करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं कर पाए। नासिर और मेरी साझेदारी के बाद हमें 240 से 250 रन बनाने की उम्मीद थी लेकिन खराब शॉट खेलकर हम विकेट गंवाते रहे।
    
शतक से चूकने पर मिसबाह ने कहा कि शतक कोई मायने नहीं रखता। रन तभी मायने रखते हैं जब आपकी टीम जीते। गेंदबाजों के प्रदर्शन से मैं खुश हूं। उन्होंने पूरे जज्बे के साथ गेंदबाजी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्रावो ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय