DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुधार के अलावा नहीं था कोई विकल्प : ब्रावो

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज डेरेन ब्रावो का कहना है कि बीते महीने ऑस्ट्रेलिया के निराशाजनक दौरे के बाद उनके पास अपना प्रदर्शन सुधारने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। ब्रावो हाल ही में सम्पन्न हुई वेस्टइंडीज-जिम्बाब्वे वनडे सीरीज़ के मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए थे।

उनकी नाबाद 72 रनों की पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने मंगलवार को नेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में जिम्बाब्वे पर पांच विकेट से जीत दर्ज की थी। वेस्टइंडीज ने यह सीरीज़ 3-0 से अपने नाम की है।

अपनी पारी में 103 गेंद खेलकर पांच चौके लगाने वाले ब्रावो ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से वापसी के बाद, जहां हम बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे, यह केवल मेरे खुद पर विश्वास करने का मामला था और मैं अधिक से अधिक अवसरों की तलाश में हूं।

उन्होंने कहा कि मैं पुरानी चीजों से बाहर निकला और खुद को समझाया और खेल योजना पर अमल किया। यह केवल परिस्थिति को समझने और जरूरत के हिसाब से टीम के लिए काम करने की बात थी।

ब्रावो ने सीरीज़ के तीनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। पहले मुकाबले में उन्होंने अपना पहला वनडे शतक भी जमाया। वेस्टइंडीज को जिम्बाब्वे के साथ एंटिगुआ के विवियन रिचर्डस क्रिकेट मैदान पर शनिवार और रविवार को दो ट्वेंटी-20 मैच खेलने है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुधार के अलावा नहीं था कोई विकल्प : ब्रावो