DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फुडाडिन वेस्टइंडीज टीम में शामिल

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के साथ खेली जाने वाली तीन मैचों की सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज की टीम में पहली बार गुयाना के बल्लेबाज असद फुडाडिन को शामिल किया गया है।

सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच सोमवार से खेला जाएगा। 26 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज फुडाडिन ने हाल में घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है जिसका इनाम उन्हें मिला है। फुडाडिन ने प्रथमश्रेणी मैचों में 48 की औसत से 576 रन बनाए हैं।

चयनकर्ताओं ने 13 सदस्यीय टीम से लेग स्पिनर देवेंद्र बीशु को बाहर कर दिया है जबकि उप कप्तान किर्क एडवर्डस चोट के कारण टीम से बाहर हैं।

समाचार पत्र 'त्रिनिदाद एक्सप्रेस' ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के मुख्य चयनकर्ता क्लाइड बट्स के हवाले से लिखा है कि फुडाडिन वेस्टइंडीज ए टीम के सदस्य हैं। इस वर्ष उन्होंने चार दिवसीय क्षेत्रीय टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी की है। उन्होंने 500 से अधिक रन बनाए हैं जिनमें दो शतक शामिल है। वह मध्यक्रम में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वह मध्यम गति से गेंदबाजी भी कर सकते हैं जो हमारे लिए बढ़िया है।

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है : डेरेन सैमी (कप्तान), एड्रियान बाराथ, काल्र्टन बग, क्रेग ब्रैथवेट, डेरेन ब्रावो, शिवनारायण चंद्रपॉल, नरसिंह देवनारायण, फिडेल एडवर्ड्स, असद फुडाडिन, किरन पॉवेल, रवि रामपॉल, केमर रोच और शेन शिलिंगफोर्ड।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फुडाडिन वेस्टइंडीज टीम में शामिल