DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेस्टइंडीज की खराब शुरुआत

क्वींस पार्क ओवल क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन सोमवार को ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 311 रनों पर समेटने के बाद वेस्टइंडीज ने खराब शुरुआत की है। दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने 49 रन के कुल योग पर तीन विकेट गंवा दिए हैं।

कैरेबियाई टीम, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में बनाए गए कुल रन संख्या से अब भी 262 रन पीछे है जबकि उसके सात विकेट शेष है। डेरेन ब्रावो (16) और शिवनारायण चंद्रपॉल (1) नाबाद हैं।

वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके सलामी बल्लेबाज क्रैग ब्रैथवेट खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। ब्रैथवेट को बेन हिल्फेनहॉस ने पगबाधा आउट किया।

इसके बाद एड्रियान बैराथ भी सात रन के निजी योग पर माइकल बीयर की गेंद पर पगबाधा होकर चलते बने। केरॉन पॉवेल को 19 रन के निजी योग पर जेम्स पैटिंसन ने पगबाधा आउट किया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से बीयर, हिल्फेनहॉस और पैटिंसन ने एक-एक विकेट झटका।

इससे पहले, तेज गेंदबाज केमर रोच की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को 311 रन पर ऑल आउट किया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से दूसरे दिन के खेल की शुरुआत रविवार को नाबाद लौटे बल्लेबाज (माइकल हस्सी 26) और मैथ्यू वेड (11) ने की। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन पांच विकेट पर 208 रन बनाए थे।

हस्सी 73, वेड 11, पैटिंसन 32, हिल्फेनहॉस पांच और बीयर दो रन बनाकर आउट हुए। नेथन लियोन सात रन पर नाबाद लौटे। वेस्टइंडीज की ओर से रोच पांच जबकि शेन शिलिंगफोर्ड तीन और नरसिंह देवनारायण ने दो विकेट झटके। उल्लेखनीय है कि तीन मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेस्टइंडीज की खराब शुरुआत