DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हमारी टीम काफी प्रतिस्पर्धी है : सैमी

वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी को लगता है कि युवा और अनुभवी खिलाड़ियों की उनकी टीम शुक्रवार से शुरू होने वाली पांच मैचों की एक दिवसीय सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दे सकती है। सीरीज के पहले तीन मैच आर्नोस वाले में होंगे और मार्च 2010 के बाद पहली बार सेंट विन्सेंट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होगी।
    
अठाईस वर्षीय सैमी ने कहा कि जॉनसन चार्ल्स में अपार संभावना है और हमारी टीम में सुनील नरेन भी शामिल है जो काफी अच्छा स्पिनर है। आंद्रे रसेल भी शानदार आल राउंडर है जो हमारे लिए जरूरी काम कर सकता है।
    
उन्होंने कहा कि हमारे कुछ खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं जिसमें टिनो बेस्ट शामिल हैं जो अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। डवेन ब्रावो भी टीम में वापसी से काफी रोमांचित है। सैमी ने कहा कि हमारी टीम ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के खिलाफ काफी प्रतिस्पर्धी साबित होगी। हम चुनौतीपूर्ण क्रिकेट खेलने और जीत दर्ज करने पर ध्यान लगाए हैं।

सैमी ने कहा कि उन्हें आर्नोस वेल में खेलना पसंद है जहां दो साल पहले उन्होंने अपने वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए जिम्बाब्वे के खिलाफ 26 रन देकर चार विकेट चटकाए थे जबकि 2009 में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में 70 रन देकर पांच विकेट प्राप्त किए थे।
    
उन्होंने कहा कि हमें खुद पर भरोसा करना होगा कि हम जीत दर्ज कर सकते हैं। सैमी ने कहा कि हम सीरीज की शुरूआत जीत से करना चाहेंगे। अर्नोस वेल हमारे लिए अच्छा स्थल रहा है। हमने यहां खेले गए आखिरी मैच मैच में जीत दर्ज की थी और हमें दर्शकों से काफी समर्थन मिलता है।
    
उन्होंने कहा कि हम ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ खेलेंगे और हर कोई जानता है कि उनकी टीम काफी अच्छी है जो काफी प्रतिस्पर्धी है। लेकिन हम खुद पर ध्यान लगा रहे हैं कि हमें क्या करना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हमारी टीम काफी प्रतिस्पर्धी है : सैमी