फोटो गैलरी

Hindi News'टेस्ट टीम में शामिल होना, सपना सच होने जैसा'

'टेस्ट टीम में शामिल होना, सपना सच होने जैसा'

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के रहस्मय ऑफ स्पिनर सुनील नरीन का कहना है कि इंग्लैंड दौरे के लिए अनपेक्षित टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए बुलावा आना उनका सपना सच होने जैसा...

'टेस्ट टीम में शामिल होना, सपना सच होने जैसा'
Fri, 01 Jun 2012 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के रहस्मय ऑफ स्पिनर सुनील नरीन का कहना है कि इंग्लैंड दौरे के लिए अनपेक्षित टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए बुलावा आना उनका सपना सच होने जैसा है।

24 वर्षीय नरीन ने हाल में भारत में सम्पन्न इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। कोलकाता नाइटराइडर्स को चैम्पियन बनाने में नरीन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्हें आईपीएल में 'मैन ऑफ द सीरीज' चुना गया था।
 
बकौल नरीन, ''यह सब एक सपने की तरह लगता है। मुझे इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। मैं आईपीएल के बाद स्वदेश लौटा और इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज की ओर ध्यान लगाना शुरू कर रहा था।''

जब मुझे टेस्ट सीरीज के लिए फोन आया...मेरे पास उसे बयां करने के लिए शब्द नहीं है कि उस समय मुझे कैसा एहसास हो रहा था। मेरा सपना हमेशा से टेस्ट क्रिकेट खेलना रहा है।

जनवरी में सम्पन्न कैरेबियाई टी-20 चैम्पियनशिप में त्रिनिडाड एंड टोबैगो को चैम्पियन बनाने में नरीन का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने इसमें सात विकेट झटके थे। आईपीएल में नरीन ने 5.47 की बेहतरीन इकॉनोमी रेट से 24 विकेट अपने नाम किए थे।

सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच गुरुवार से एजबेस्टन में खेला जाएगा। नरीन को इस टेस्ट मैच में पदार्पण करने की उम्मीद है।

नरीन ने कहा कि मैं इस सप्ताहांत टीम में शामिल हो जाऊंगा। मैं बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाने का भरसक प्रयास करूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें