फोटो गैलरी

Hindi Newsवाटर टैंकर घोटाले में शीला ने कहा- मेरे ऊपर लगे आरोप राजनीतिक रूप से प्रेरित

वाटर टैंकर घोटाले में शीला ने कहा- मेरे ऊपर लगे आरोप राजनीतिक रूप से प्रेरित

400 करोड़ रुपये टैंकर घोटाले के आरोपों लेकर बुधवार को दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि मेरे ऊपर लगे आरोप राजनीतिक रूप से प्रेरित हैं और मैं इस मामले पर समय आने पर अपनी...

वाटर टैंकर घोटाले में शीला ने कहा- मेरे ऊपर लगे आरोप राजनीतिक रूप से प्रेरित
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 06 Jul 2016 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

400 करोड़ रुपये टैंकर घोटाले के आरोपों लेकर बुधवार को दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि मेरे ऊपर लगे आरोप राजनीतिक रूप से प्रेरित हैं और मैं इस मामले पर समय आने पर अपनी बात रखूंगी। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे जब बुलाया जाएगा तब मैं सारी जानकारी उपलब्ध कराऊंगी।

यही नहीं दिल्ली की भ्रष्टाचार रोधी शाखा (एसीबी) दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को वाटर मीटर घोटाला मामले में भी नोटिस जारी किया है। मीणा ने कहा कि यह मामला 2011 में 2.5 लाख वाटर मीटर की खरीद से जुड़ा है।

आपको बता दें कि 400 करोड़ रुपये टैंकर घोटाले में पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। यह मामला पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल का है जब पानी के स्टील टैंकरों की खरीद की गई थी। मामले में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) में शिकायत दर्ज कराई थी। भाजपा ने इस मामले में आरोप लगाए थे कि 9 माह के करीब दिल्ली सरकार ने इस मामले को दबाए रखा है। इसलिए इसमें वर्तमान मुख्यमंत्री के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें