फोटो गैलरी

Hindi Newsएसएलपीएल में रुहुना को कोचिंग देंगे वकार

एसएलपीएल में रुहुना को कोचिंग देंगे वकार

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनिस आगामी श्रीलंका प्रीमियर लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में कोचों के पैनल में शामिल हुए हैं। एसएलपीएल के आयोजकों ने यह जानकारी...

एसएलपीएल में रुहुना को कोचिंग देंगे वकार
Sun, 08 Jul 2012 02:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनिस आगामी श्रीलंका प्रीमियर लीग (एसएलपीएल) टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में कोचों के पैनल में शामिल हुए हैं। एसएलपीएल के आयोजकों ने यह जानकारी दी।
     
लीग का प्रायोजन कर रहे समरसेट एंटरटेनमेंट वेंचर्स लिमिटेड के अध्यक्ष संदीप भामेर ने कहा कि वकार को 10 अगस्त से शुरू हो रही इस प्रतियोगिता के कोचों के पैनल के लिए अनुबंधित किया गया है।
     
भामेर ने पाकपेशन वेबसाइट से कहा कि कोचिंग को लेकर जिन छह लोगों को अनुबंधित किया गया है उसमें वकार भी शामिल हैं। सिर्फ कांदुराता ने अपने कोच का नाम तय नहीं किया है। वकार एहुना प्रांतीय टीम के कोच होंगे।
     
उन्होंने कहा कि हमने कुछ स्थानीय नियुक्तियां भी की हैं। दलीप मेंडिस बासनाहिरा जबकि नावेद नवाज उवा टीम के कोच होंगे। टूर्नामेंट को अंतरराष्ट्रीय रंग देते हुए हमने ऑस्ट्रेलिया के शेन डफ को नागेहारा का कोच बनाया है जबकि टाम मूडी उतुहुरा और ट्रेवर बेलिस वायंबा के मुख्य कोच होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें