DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वॉकआउट की रिपोर्टों से परेशान भारतीय टीम

भारतीय टीम आस्ट्रेलियाई मीडिया में इन रपटों को देखकर हक्का बक्का रह गयी कि वह बारिश के कारण क्रिकेट आस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच से हटने पर विचार कर रही थी। इस पर कुछ देर हैरानी जताने के बाद भारतीयों के पास हंसने और इसका मजाक उड़ाने के अलावा कोई चारा नहीं था।

भारतीय टीम के मीडिया मैनेजर जी एस वालिया ने कहा कि ये रिपोर्ट पूरी तरह से आधारहीन है। इनमें कोई सचाई नहीं है। बारिश तो क्रिकेट का हिस्सा है। आप केवल बारिश के कारण किसी स्थान को छोड़कर नहीं जा सकते।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच से पहले रात में यहां काफी बारिश हुई थी जिसके कारण कल खेल लंच के बाद ही शुरू हो पाया था। आस्ट्रेलियाई मीडिया ने इस पर रिपोर्ट दी कि भारतीय टीम बेहतर अभ्यास सुविधा के लिये मेलबर्न जाने पर विचार कर रही थी जहां 26 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाना है।

रिपोर्टों में कहा गया है कि भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ के सदस्य ने असल में मनुका ओवल के मैदानकर्मी से जानना चाहा था कि लगातार बारिश के कारण तीन दिवसीय मैच पर क्या प्रभाव पड़ेगा। मैदानकर्मी के हवाले से भी कहा गया है कि भारतीय टीम के साथ आये इस रहस्यमयी व्यक्ति ने कहा था कि वे अभ्यास के लिये मेलबर्न जा सकते हैं।

वालिया ने कहा कि मैं नहीं जानता कि भारतीय टीम का वह कौन सदस्य है जिसकी वह बात कर रहे हैं। हमारे में से कोई नहीं है जिसने ऐसा सुझाव दिया। टीम ने वैसे इस वाकये का खूब मजा लिया और उन्होंने उस रहस्यमयी व्यक्ति की पहचान को लेकर भी मजाक उड़ाया जिसने मेलबर्न जाने का सुझाव दिया था।

आस्ट्रेलियाई मीडिया तो इस मामले को लेकर कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गया था। उसने इसे चार साल पहले सिडनी टेस्ट मैच के मंकीगेट कांड से जोड़ दिया और साथ ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड की क्रिकेट जगत में दबदबे की बात भी कर दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वॉकआउट की रिपोर्टों से परेशान भारतीय टीम