फोटो गैलरी

Hindi Newsलक्ष्मण के संन्यास से टिकटों की बिक्री घटी

लक्ष्मण के संन्यास से टिकटों की बिक्री घटी

स्टार स्थानीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने से स्थानीय दर्शकों की यहां होने वाले पहले टेस्ट में रुचि कम हो गई है और टिकटों की बिक्री भी बहुत कम...

लक्ष्मण के संन्यास से टिकटों की बिक्री घटी
Wed, 22 Aug 2012 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से ठीक पहले स्टार स्थानीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने से स्थानीय दर्शकों की यहां होने वाले पहले टेस्ट में रुचि कम हो गई है और टिकटों की बिक्री भी बहुत कम है।
    
एचसीए सूत्रों के अनुसार 39000 की क्षमता वाले राजीव गांधी स्टेडियम के सिर्फ 2500 टिकट बिके हैं। एचसीए कार्यकारी समिति के सदस्य गेरार्ड कार ने कहा कि यदि सात से दस हजार दर्शक भी आ सके तो हमें खुशी होगी। टिकट कम बिके हैं और लक्ष्मण के संन्यास से हालात और खराब हो गए हैं।
    
उन्होंने कहा कि टेस्ट मैच की दर्शक संख्या घट गई है लेकिन हमें उम्मीद थी कि लक्ष्मण को आखिरी बार खेलते देखने लोग आयेंगे पर अब उसकी संभावना ही नहीं बची है। उन्होंने कहा कि अभी तक पांच दिनी मैच के टिकटों की बिक्री से दस लाख रूपये एकत्र हुए हैं। इसमें ऑनलाइन बुकिंग शामिल नहीं है।
     
हैदराबाद क्रिकेट संघ के अधिकारी जहां लक्ष्मण को आखिरी बार खेलते हुए नहीं देख पाने पर अप्रसन्नता जता चुके हैं वहीं क्यूरेटर वाईएल चंद्रशेखर भी भावुक हो गए।
    
चंद्रशेखर ने कहा कि हम सभी इस फैसले से सकते में हैं...उसने कड़ी तैयारी की थी, हाल में दो शतक जमाए थे जिसमें से एक जिमखाना ग्राउंड पर था जिसका विकेट मैंने तैयार किया था। लेकिन हम सभी दुखी हैं कि वह यहां नहीं खेल रहा है। उसे इस विकेट पर खेलने में मजा आता।
    
नवंबर 2010 में न्यूजीलैंड के खिलाफ ड्रा टेस्ट के दौरान सपाट विकेट तैयार करने के लिए आलोचना झेलने वाले चंद्रेशेखर ने भरोसा जताया कि इस बार यह पिच नतीजा देगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें