फोटो गैलरी

Hindi Newsअब तक नहीं हुआ है वीरू के जोड़ीदार का फैसला

अब तक नहीं हुआ है वीरू के जोड़ीदार का फैसला

वीरेंद्र सहवाग के सलामी जोड़ीदार को लेकर भारतीय टीम प्रबंधन की दुविधा ट्रेनिंग सत्र के दौरान साफ नजर आई जब पहले टेस्ट से पूर्व मुरली विजय और शिखर धवन नेट्स पर काफी समय बिताते हुए देखा...

अब तक नहीं हुआ है वीरू के जोड़ीदार का फैसला
Wed, 20 Feb 2013 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

वीरेंद्र सहवाग के सलामी जोड़ीदार को लेकर भारतीय टीम प्रबंधन की दुविधा बुधवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान साफ नजर आई जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे पहले क्रिकेट टेस्ट से पूर्व मुरली विजय और शिखर धवन नेटस पर काफी समय बिताते हुए देखा गया।

विजय पहले नेट पर उतरे और उन्होंने लंबे समय तक बल्लेबाजी की। उन्होंने अपने अभ्यास को लंबा खींचते हुए नेट गेंदबाजों के थ्रोडाउन का भी सामना किया। दिल्ली के बाएं हाथ के बल्लेबाज धवन बाद में बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन उन्होंने लंबा अभ्यास किया। नेट पर अभ्यास करने और फिर सत्र समाप्त होने के बाद उन्हें कोच डंकन फ्लैचर के साथ गंभीर चर्चा करते हुए देखा गया।

पूरी टीम के ड्रेसिंग रूम में लौटने के बाद धवन दूसरे सत्र में बल्लेबाजी के लिए उतरे जिससे साफ हो गया कि टीम प्रबंधन ने अब तक फैसला नहीं किया है कि स्थानीय खिलाड़ी विजय को मौका दिया जाए या धवन को। भारतीय टीम ने आज चेपक में अपना नियमित अभ्यास किया। तेज गेंदबाजी तिकड़ी में इशांत शर्मा ने जमकर पसीना बहाया और उन्हें नेट्स पर सबसे अधिक समय तक गेंदबाजी करते हुए देखा गया।

स्पिन चौकड़ी में रविंद्र जडेजा ने सबसे अधिक गेंदबाजी की जबकि रविचंद्रन अश्विन और प्रज्ञान ओझा ने भी सचिन तेंदुलकर, चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों को अभ्यास कराया। सीनियर गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी कुछ समय गेंदबाजी की यह बाकी तीन स्पिनरों की तुलना में यह काफी अधिक नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें