DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुझे खुशी है कि वीरू ने रिकॉर्ड तोड़ा : तेंदुलकर

विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड दोहरे शतक की जमकर तारीफ करते हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि एक भारतीय ने उनके रिकॉर्ड को तोड़ा। सहवाग ने वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार को इंदौर में चौथे एकदिवसीय मैच में 149 गेंद पर 219 रन बनाए। उन्होंने इस बीच तेंदुलकर के नाबाद 200 रन के रिकॉर्ड को तोड़ा।

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए मेलबर्न पहुंचे तेंदुलकर ने एसएमएस के जरिये कहा कि मैं वीरू के लिए बहुत खुश हूं और मुझे इसलिए भी खुशी है जिसने मेरा रिकॉर्ड तोड़ा वह मेरा साथी खिलाड़ी और भारतीय है। शाबाश वीरू।

भारत को इसी महीने के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर उनकी इस पारी से बेहद उत्साहित थे। उन्होंने ट्वीट किया कि कल टेसट मैच (न्यूजीलैंड के खिलाफ) है लेकिन अब भी वीरेंद्र सहवाग की पारी देख रहा हूं। उम्मीद है कि 200 बनाए और उसने कर दिखाया। शाबाश दोस्त।

इंग्लैंड के समाचार पत्रों में भी सहवाग के रिकॉर्ड की चर्चा है। द डेली टेलीग्राफ ने लिखा है कि जब सहवाग अपने रंग में होता है तो पर वह जिस तरह से आक्रमण को ध्वस्त करता है, वैसा कोई नहीं कर सकता।

गार्डियन ने लिखा है कि वीरेंद्र सहवाग की तकनीक क्रांतिकारी नहीं है, लेकिन वह रोमांच को पराकाष्ठा तक पहुंचा देते हैं। वह खेल को बेहद अलग नजरिए से देखते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुझे खुशी है कि वीरू ने रिकॉर्ड तोड़ा : तेंदुलकर