विश्वकप फाइनल है अगला निशाना : विजय - विश्वकप फाइनल है अगला निशाना : विजय DA Image
13 दिसंबर, 2019|10:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्वकप फाइनल है अगला निशाना : विजय

लंदन ओलंपिक के पदक विजेताओं की जीत का जश्न भले ही अभी थमा नहीं है लेकिन रजत पदक विजेता निशानेबाज विजय कुमार ने अगले महीने बैंकॉक में होने वाले वाले विश्वकप फाइनल के लिए अभी से अपनी कमर कस ली है।
 
विजय ने यूनीवार्ता को बताया कि वह ओलंपिक से लौटने के बाद देशभर में कई स्कूलों से लेकर कई बड़े संस्थानों में गए लेकिन अब उनकी छुट्टी और जीत का जश्न खत्म हो चुका है और वह 22 अक्टूबर से शुरू हो रहे विश्वकप से पहले अपनी तैयारियों के लिए जल्द ही मध्यप्रदेश के महू शूटिंग रेंज में अपना अभ्यास शुरू करेगे।
 
सेना की डोगरा रेजिमेंट में सूबेदार मेजर विजय ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि ओलंपिक में मुझे पदक मिला। विश्वकप के लिए मध्यप्रदेश के महू शूटिंग रेंज में मेरा कड़ा अभ्यास शुरू होगा। अगर मुझे किसी अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा के लिए भी चुना जाता है तो मैं दिल्ली, पुणे या फिर विदेश में ट्रेनिंग के लिए जाता।
 
विजय ने कहा कि वह और उनके रूसी ट्रेनर पावेल स्मीरनोव ओलंपिक के बाद अपनी 40 दिनों की छुट्टियों के खत्म होने पर अब लगातार अभ्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरी छुट्टियां अगले सप्ताह खत्म हो रही हैं। अब मैं मध्यप्रदेश के महू शूटिंग रेंज में जाकर अपना अभ्यास शुरू करूंगा।

मेरे कोच रूस से अगले दस दिनों में वापस आ रहे हैं इसके बाद मैं पहले महू जाकर अपनी आर्मी यूनिट में काम शुरू करूंगा। अगर हमें किसी अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा के लिए चुना जाता है तो मैं दिल्ली, पुणे या विदेश जाकर अभ्यास करूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विश्वकप फाइनल है अगला निशाना : विजय