DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'द डर्टी पिक्चर' की सफलता से खुश हैं विद्या

बॉलीवुड तारिका विद्या बालन अपनी फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' को मिल रही प्रतिक्रियाओं से खुश हैं। उन्हें खुशी है कि उनके माता-पिता को भी उनकी इस भूमिका में कुछ अश्लील या आपत्तिजनक नहीं लगा।

विद्या ने यहां एक थियेटर में फिल्म देखने के बाद कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि मेरी फिल्म को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे पता चला है कि एकल पर्दे वाले सिनेमाघरों में फिल्म के 100 प्रतिशत टिकटों की बिक्री हो रही है जबकि मल्टीप्लेक्स में 80 से 90 प्रतिशत टिकटें बिक रही हैं। मैंने थियेटर के अंदर लोगों की प्रतिक्रिया देखी और समझ नहीं पा रही थी कि वहां लोगों से क्या कहूं। फिल्म की कुछ समीक्षाएं बहुत सकारात्मक और उत्साहजनक हैं।

विद्या अपने अभिभावकों की प्रतिक्रिया से ज्यादा खुश हैं। वह कहती हैं कि मेरे माता-पिता ने कहा कि इसमें कुछ भी अश्लील या आपत्तिजनक नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें मेरे ऊपर गर्व है कि मैंने अपनी भूमिका में सभ्यता व मर्यादा का ध्यान रखा है। मुझे लगता है कि इसके बाद मुझे जो भी प्रशंसा मिलगी वह बोनस की तरह होगी।

मिलन लूथरिया ने फिल्म का निर्देशन किया है और बालाजी प्रोडक्शंस ने इसका निर्माण किया है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी और तुषार कपूर ने भी अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'द डर्टी पिक्चर' की सफलता से खुश हैं विद्या