DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नारियल अवॉर्ड विनर हैं विद्या

आपको नारियल (ना-रियल) अवॉर्ड के बारे में पता है? अब से तीन-चार साल पहले एक अवॉर्ड समारोह में सैफ अली खान और शाहरुख खान ने विद्या को ये अवॉर्ड दिया था। आज उनसे उस अवॉर्ड के बारे में पूछा जाए तो वह हल्का सा मुस्कुरा देती हैं। उनकी इस मुस्कुराहट से सैफ और शाहरुख को अब शायद बगलें झांकने का मौका मिल जाए, क्योंकि विद्या को ये अवॉर्ड देकर इन दोनों सितारों ने उन्हें काफी असहज कर दिया था। ये अवॉर्ड विद्या को उनके खराब ड्रेसिंग सेंस (फिल्म हे बेबी और भूलभुलैया) पर दिया गया था।

2007-2008 के दौरान एक समय तो ये भी आया, जब विद्या ने पार्टीज वगैरह और समारोहों आदि में जाना तक बंद कर दिया था। लेकिन वर्ष 2009 से उनके ड्रेसअप में अचानक बदलाव आया। 

फिल्म पा के प्रमोशन के लिए अभिषेक बच्चन और बिग बी पूरे जोश में थे। लेकिन विद्या कहीं दिखाई नहीं दे रही थीं। फिल्म रिलीज हुई और बेहतरीन अभिनय के लिए बिग बी का लोहा माना गया। लेकिन विद्या के ड्रेस सेंस को लेकर नाक भौं सिकोड़ने वालों का ध्यान जब इस फिल्म में विद्या के लुक पर गया तो ऐसा लगा मानो उनकी पैनी जबान की धार खत्म हो गई हो। रही सही कसर इसके बाद आयी फिल्म इश्किया (2010) ने पूरी कर दी।

बिखरे बाल और सूती साड़ी में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या ने छोटे-बड़े शहर एक कर दिये। कौन सोच सकता था कि ऐसे लुक में फिल्म का प्रमोशन भी किया जा सकता है। नो वन किल्ड जेसिका तक आते-आते तो उन्हें कुछ साबित करने की जरूरत ही नहीं पड़ी। अब डर्टी पिक्चर्स में उनका लुक तो अपने पूरे शबाब पर है।

दरअसल, हर फिल्म के साथ अपने लुक में कुछ नया करना विद्या की खासियत रही है। उनकी पहली फिल्म परिणीता (2005) को ही लीजिए। इस फिल्म की रिलीज के बाद टेलरों की दुकान पर विद्या स्टाइल के ब्लाउज की मांग जोरों पर थी। तब उस चर्चा का कोई मतलब नहीं था कि विद्या की कॉस्ट्यूम डिजाइन किसने की है और उसके स्टाइलिस्ट कौन हैं? आज इस बात को हर कोई जानना चाहता है कि डर्टी पिक्चर में विद्या के लो कट सेक्सी ब्लाउज किसने डिजाइन किए हैं। अब इसकी सच्चई ये है कि इस फिल्म के लिए विद्या के ब्लाउज एक लोकल दर्जी ने सिले हैं और उसे ये पता भी नहीं था कि वह विद्या बालन के लिए ब्लाउज सिल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नारियल अवॉर्ड विनर हैं विद्या