फोटो गैलरी

Hindi Newsकामयाब निर्देशकों को मेरी जरूरत नहीं विनोद

कामयाब निर्देशकों को मेरी जरूरत नहीं : विनोद

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि कामयाब फिल्म निर्देशकों को उनकी जरूरत नहीं है और उनकी राय में बॉलीवुड के स्थापित नामों की बजाय नई प्रतिभाओं के साथ काम करना अधिक सुखदायक होता...

कामयाब निर्देशकों को मेरी जरूरत नहीं : विनोद
Tue, 12 Jun 2012 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि कामयाब फिल्म निर्देशकों को उनकी जरूरत नहीं है और उनकी राय में बॉलीवुड के स्थापित नामों की बजाय नई प्रतिभाओं के साथ काम करना अधिक सुखदायक होता है।

फिल्म 'फरारी की सवारी' के एक प्रचार कार्यक्रम के मौके पर विनोद ने बताया कि सफल फिल्म निर्देशक पहले से कामयाब हैं। उन्हें मेरी जरूरत नहीं है। लेकिन जब कभी मैं जिंदगी के बारे में सोचता हूं कि मैंने किसकी मदद की और किसके साथ मेरी दोस्ती हुई, उस वक्त मैं संतुष्ट महसूस करता हूं।

वैसे 'फरारी की सवारी' से राजेश मापुष्कर ने भी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है। इस मौके पर विनोद के साथ फिल्म के मुख्य कलाकार बमन ईरानी और शरमन जोशी और मापुष्कर भी उपस्थित थे। फिल्म 15 जून को रिलीज़ होगी।

'परिणिता', 'मुन्नाभाई..' सहित कई फिल्मों में प्रदीप सरकार और राजकुमार हिरानी जैसे नए निर्देशकों के साथ काम कर चुके विनोद ने कहा कि मुझे सबसे अधिक खुशी उस वक्त मिलती है, जब मैं युवा प्रतिभाओं को देखता हूं। मैं नामी निर्देशकों के साथ बड़ी हिट फिल्में नहीं बनाना चाहता। मेरे लिए नामी निर्देशकों और कलाकारों की बजाय युवा निर्देशकों के साथ फिल्म बनान कहीं अधिक सुखदायक है। यह मेरी निजी पसंद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें