फोटो गैलरी

Hindi Newsभाषा नहीं, विषयवस्तु पर ध्यान देती हैं यामी

भाषा नहीं, विषयवस्तु पर ध्यान देती हैं यामी

हालही में रिलीज हुई फिल्म 'विक्की डोनर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उन्होंने हमेशा फिल्म की विषयवस्तु पर ध्यान दिया...

भाषा नहीं, विषयवस्तु पर ध्यान देती हैं यामी
Sun, 29 Apr 2012 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

हालही में रिलीज हुई फिल्म 'विक्की डोनर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उन्होंने हमेशा फिल्म की विषयवस्तु पर ध्यान दिया है।

वैसे यामी टेलीविजन से क्षेत्रीय फिल्मों तक का सफर तय कर बॉलीवुड पहुंची हैं। उन्होंने बताया कि आप मुझ पर क्षेत्रीय अभिनेत्री का लेबल नहीं लगा सकते। मैंने अब तक जो भी किया, वह भाषा पर नहीं, बल्कि विषयवस्तु पर ध्यान देते हुए किया।

उन्होंने कहा कि मैंने अपना करियर टेलीविजन से शुरू किया और अब तक मैंने जितना भी काम किया, उसमें विषयवस्तु मेरी प्राथमिकता रही। यही फिल्मों के साथ भी है। मैं ऐसे ही किसी काम में हाथ नहीं डालती। 'विक्की डोनर' से पहले भी ढेरों प्रस्ताव मिले, लेकिन मैं सही अवसर का इंतजार किया। साथ ही मैं विज्ञापन भी कर रही थी। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे 'विक्की डोनर' में काम करने का मौका मिला।

25 वर्षीय अभिनेत्री यामी ने टीवी धारावाहिक 'चादं के पार चलो' और 'ये प्यार ना होगा कम' से पहचान हासिल की। 'विक्की डोनर' से पहले यामी ने कन्नड़ फिल्म 'उलासा उत्साह', तेलुगु फिल्म 'नुव्वीला' और पंजाबी फिल्म 'एक नूर' में काम किया।

चण्डीगढ़ विश्वविद्यालय से लॉ की पढ़ाई कर रही यामी 'विक्की डोनर' में बंगाली लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो शुक्राणु दान करने वाले विक्की अरोड़ा के प्यार में पड़ जाती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें