DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोंकणा की फिल्में देखकर की तैयारी : यामी

अपनी पहली फिल्म 'विकी डोनर' में बंगाली लड़की का किरदार निभा रही अभिनेत्री यामी गौतम ने कोंकणा सेन शर्मा की फिल्में देखकर खुद को इस किरदार के लिए तैयार किया।
   
25 साल की यामी चंडीगढ़ से आई हुई एक पंजाबी लड़की हैं। वे कहती हैं कि पंजाबी होने के कारण यह किरदार मेरे लिए काफी अलग था। मेरा कोई दोस्त भी बंगाली नहीं है लेकिन फिल्म के निर्देशक शूजीत सिरचर ने इस किरदार की तैयारी में काफी मदद की। उन्होंने मुझे कोंकणा की फिल्में देखकर बंगाली लड़कियों जैसे हावभाव, बोलने का लहजा और बर्ताव सीखने के लिए कहा।
   
'विकी डोनर' से पहले यामी चांद के पार चलो और ये प्यार ना होगा कम धारावाहिकों और कुछ विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं।
   
फिल्मों में आने के बारे में यामी का कहना है कि यह आसान नहीं रहा। मुझे किसी विज्ञापन में देखकर 'विकी डोनर' के कास्टिंग निर्देशक ने मुझसे संपर्क किया। कई स्क्रीन टैस्टों के बाद मुझे आशिमा के किरदार के लिए चुन लिया गया।
   
'विकी डोनर' शुक्राणु दान और बांझपन पर आधारित फिल्म है। फिल्म को यूए प्रमाण पत्र जारी किया गया है। इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम भी निर्माता के तौर पर अपने कॅरियर की शुरूआत कर रहे हैं। जॉन के साथ अपने अनुभव के बारे में यामी कहती हैं कि जॉन ने कभी भी हमारी शूटिंग में दखल नहीं दिया और शूजीत को उनका काम करने दिया।
    
फिल्म में यामी के साथ वीजे से अभिनेता बने अंशुमान खुराना भी हैं। उनके साथ अपने तालमेल को यामी बहुत अच्छा बताती हैं। वे कहती हैं,पर्दे पर बेशक अंशुमान की छवि चंचल लड़के की है लेकिन असल जिंदगी में वह काफी अंर्तमुखी है।
    
विकी डोनर में प्रसिद्ध अभिनेता अनु कपूर भी काम कर रहे हैं। फिल्म 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में लग जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोंकणा की फिल्में देखकर की तैयारी : यामी