ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलेंगी विलियम्स बहनें - ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलेंगी विलियम्स बहनें DA Image
17 नबम्बर, 2019|2:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलेंगी विलियम्स बहनें

चोट और बीमारी ने भले ही विलियम्स बहनों का खेल प्रभावित किया हो लेकिन इसके बावजूद इन दो बहनों-वीनस और सेरेना ने अगले महीने शुरू हो रहे साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने का फैसला किया है।

ऑस्ट्रेलियन ओपन की आयोजन समिति के निदेशक क्रेग टिले ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि एक समय महिला टेनिस जगह में राज करने वाली विलियम्स बहनें मेलबर्न पहुंच रही हैं।

पांच बार विम्बलडन ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं बड़ी बहन वीनस इस वर्ष सिर्फ चार टूर्नामेंट खेल सकी हैं। शुरुआती चार महीने कूल्हे की चोट के कारण खोने के बाद वीनस को एक असामान्य बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया। इस बीमारी के कारण उनके जोड़ों में दर्द और थकान रहने लगी।

दूसरी ओर, सेरेना इस वर्ष ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेल सकी थीं। इसके अलावा उनके लिए भी यह वर्ष अच्छा नहीं रहा। एड़ी की चोट और बीमारी के कारण वह लगभग 12 महीनों तक टेनिस से दूर रहने के बाद जून में लौटीं।

इसके बाद सेरेना ने बीमारी के कारण टोक्यो और बीजिंग से अक्टूबर में नाम वापस ले लिया। वह 12वीं वरीयता के साथ वर्ष का समापन करने जा रही हैं जबकि वीनस का वरीयता क्रम 102वें तक पहुंच गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलेंगी विलियम्स बहनें