DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'फिर सुबह होगी' से वरुण की छोटे पर्दे पर वापसी

टेलीविजन अभिनेता वरुण बाडोला दो साल बाद 'फिर सुबह होगी' शो से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस तथ्य से बहुत हैरान हैं कि देश में अब भी बेटियों को धनवान ठाकुरों की सेवा में पेश किया जाता है। इसी से प्रेरित होकर उन्होंने शो में ठाकुर की भूमिका स्वीकार की।

वरुण जी टीवी पर 17 अप्रैल से प्रदर्शित होने जा रहे शो 'फिर सुबह होगी' में धनवान व शक्तिशाली ठाकुर विक्रम सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

यह शो मध्य प्रदेश के बुंदेलखण्ड क्षेत्र की बेड़िया जनजाति की कहानी पेश करता है। इसमें एक सामाजिक परम्परा को उभरा जाएगा। कहा जाता है कि यह परम्परा अब भी कायम है। बेड़िया परिवारों में जन्म लेने वाली लड़कियों को ठाकुरों की सेवा में जबरदस्ती पेश किया जाता है।

वरुण ने कहा कि मैं यह जानकर हैरान हूं कि भारत जैसे देश में इस तरह की चीजें अब तक कायम हैं। वरुण अंतिम बार सब टीवी पर प्रसारित 'गिली गिली गप्पा' में नजर आए थे।

निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के सहायक के तौर पर शुरुआत करने वाले वरुण ने 1994 में 'बनेगी अपनी बात' से अभिनय की शुरुआत की थी। एकता कपूर के 'कोशिश एक आशा' से उन्हें प्रसिद्धि मिली। बाद में उन्होंने 'देस में निकला होगा चांद', 'अस्तित्व: एक प्रेम कहानी' और 'एक चाभी है पड़ोस में' जैसे धारावाहिकों में काम किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'फिर सुबह होगी' से वरुण की छोटे पर्दे पर वापसी