फोटो गैलरी

Hindi Newsकुशवाहा सीबीआई न्यायाधीश के समक्ष पेश हुए

कुशवाहा सीबीआई न्यायाधीश के समक्ष पेश हुए

उत्तर प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा सीबीआई न्यायाधीश के समक्ष उपस्थित हुए और उन्होंने एनआरएचएम घोटाले में अपनी संलिप्तता से इंकार...

कुशवाहा सीबीआई न्यायाधीश के समक्ष पेश हुए
Sun, 04 Mar 2012 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा सीबीआई न्यायाधीश के समक्ष उपस्थित हुए और उन्होंने एनआरएचएम घोटाले में अपनी संलिप्तता से इंकार किया।
   
कुशवाहा ने कहा कि वह धन के आवंटन और कंपनियों को काम सौंपने के संबंध में फैसले को अंतिम रूप देने की स्थिति में नहीं थे और वह किसी भी समिति के प्रमुख नहीं थे। उन्होंने कल शाम अदालत के समक्ष कहा कि उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री एक समिति की प्रमुख थीं और एक अन्य समिति के अध्यक्ष राज्य के मुख्य सचिव थे और मायावती का फैसला अंतिम था। उन्होंने इस बात का खंडन किया कि उन्होंने एनआरएचएम में किसी भी काम के लिए कभी धन आवंटित किया।
   
अदालत से कल शाम साढ़े सात बजे के करीब बाहर निकलने के दौरान बाहर में प्रतीक्षा कर रहे मीडियाकर्मियों से कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने अदालत के समक्ष अपनी बेगुनाही के संबंध में सही तस्वीर पेश की। सह अभियुक्त एवं बसपा विधायक रामपाल सिंह जायसवाल ने भी अदालत से कहा कि वह उनकी निजी कंपनी चलाते हैं और उनके फर्म ने एनआरएचएम के धन का गबन नहीं किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें