DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी चुनाव में जीत पर अमर ने मुलायम को दी बधाई

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में शानदार जीत के लिए सपा नेता मुलायम सिंह यादव को बधाई देते हुए पूर्व में उनके करीबी रहे अमर सिंह ने  बुधवार को कहा कि मतदाताओं ने तेज विकास के लिए राज्य को छोटे भागों में बांटने की उनकी दीर्घकालिक योजना की बजाय बेरोजगारी भत्ता दिए जाने जैसी सपा की लघुकालिक योजनाओं को वरीयता दी।


अमर सिंह की करीब साल भर पुरानी पार्टी राष्ट्रीय लोक मंच को विधान सभा चुनाव में एक भी सीट मयस्सर नहीं हुई। सिंह की पार्टी ने राज्य में 360 उम्मीदवार उतारे थे। साल 2010 में सपा छोड़ चुके अमर सिंह ने दावा किया कि यूं तो सियासत उनकी रोजी-रोटी का जरिया नहीं है लेकिन वह एक खास मंच चाहते थे ताकि राज्य के विकास पर अपना नजरिया पेश कर सकते।

सिंह ने कहा मतदाताओं ने घोषणा पत्र में 1000 रुपए प्रति महीने बेरोजगारी भत्ता दिए जाने की तात्कालिक राहत को पंसद किया। उन्होंने क्षेत्र के तेज विकास के लिए अलग पूर्वांचल (पूर्वी उत्तर प्रदेश) राज्य बनाने की मेरी योजना को नकार दिया। जनादेश को स्वीकार करते हुए उन्होंने शानदार जीत के लिए यादव को बधाई दी। अमर सिंह ने कई बैठकों को संबोधित किया जहां उन्होंने यादव पर हमला बोला और मुसलमानों की जरूरतों का समर्थन किया था। लेकिन वह मतदाताओं को लुभाने में नाकाम रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीत पर अमर ने मुलायम को दी बधाई