DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिचर्ड्स की सलाह पर काम कर रहा हूं: उन्मुक्त

रिचर्ड्स की सलाह पर काम कर रहा हूं: उन्मुक्त

जूनियर क्रिकेट के अपनी यादों को किताब की शक्ल देने के बाद अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद महान बल्लेबाज विव रिचर्ड्स की सलाह के अनुरूप अपनी बल्लेबाजी में सुधार कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि आगामी सत्र में वह पहले से बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

उन्मुक्त ने संवाददाताओं से कहा कि मैं इस समय केवल अपने खेल पर ध्यान दे रहा हूं। मैं इस बार आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था। उस समय मुझे रिचर्ड्स सर ने कुछ टिप्स दिए थे। इसके अलावा मैंने युवी भाई (युवराज सिंह) से भी बात की। मैं उनकी सलाह पर अमल कर रहा हूं।

इस युवा क्रिकेटर से पूछा गया कि रिचर्ड्स ने उन्हें मुख्य रूप से क्या सलाह दी तो उन्होंने कहा कि उन्होंने बल्लेबाजी को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई। इसके साथ ही उन्होंने मुझे खुद पर भरोसा रखने की सीख दी। मुझे उम्मीद है कि इसका मुझे आने वाले सत्र में फायदा मिलेगा।

रिचर्ड्स को आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स ने बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में नियुक्त किया था। उन्मुक्त पिछले सत्र में डेयरडेविल्स की तरफ से खेले थे। इस 20 वर्षीय बल्लेबाज को सिंगापुर में अगले महीने होने वाले एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) इमर्जिंग कप के लिए भारत की अंडर-23 टीम में चुना गया और उनका पहला लक्ष्य इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी तरफ खींचना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिचर्ड्स की सलाह पर काम कर रहा हूं: उन्मुक्त