DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एएफसी अंडर-13 चैम्पियन लड़कियां स्वदेश लौटीं

श्रीलंका की राजधानी कोलम्बो में आयोजित एशियन फुटबॉल कन्फेडरेशन (एएफसी) अंडर-13 बालिका फुटबॉल टूर्नामेंट चैम्पियन बनकर भारतीय टीम गुरुवार को स्वदेश लौट आई।

भारत ने लीग स्तर पर खेले अपने सभी पांचों मैच जीते। लीग में शीर्ष पर रहने की वजह से भारत को विजेता घोषित किया गया। टूर्नामेंट में कुल छह टीमों ने हिस्सा लिया था।

भारत ने ईरान को 1-0 से हराया जबकि उसने अपने दूसरे मुकाबले में भूटान को 13-0 से मात दी। मेजबान श्रीलंका को भारतीय टीम ने 7-0 से शिकस्त दी जबकि जॉर्डन को 7-1 वहीं फलस्तीन को 9-0 से पटखनी दी।

विजेता टीम का नई दिल्ली के द्वारका स्थित फुटबॉल मुख्यालय में स्वागत किया। भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास ने टीम को बधाई दी। दास ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भविष्य में टीम इस प्रदर्शन को बरकरार रखेगी। टीम ने देश को गौरवान्वित किया है।

इस मौके पर दास ने टीम के सभी खिलाड़ियों और स्पोर्टिग स्टाफ को पांच-पांच हजार रुपए नकद पुरस्कार राशि देने की घोषणा की। एआईएफएफ द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक टीम की मुख्य कोच प्रिया ने कहा कि हम इस जीत से बेहद खुश हैं। हमें अंडर-14 टूर्नामेंट में भी इस प्रदर्शन को बरकरार रखने की आशा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एएफसी अंडर-13 चैम्पियन लड़कियां स्वदेश लौटीं