DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सितारों के धमाल के साथ आज से शुरू होगा IPL-5

विश्व के सबसे महंगे ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट यानी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण का उद्घाटन समारोह मंगलवार रात चेन्नई के वाईएमसीए मैदान पर होगा।

इस समारोह में अमेरिकी पॉप स्टार केटी पेरी अपनी प्रस्तुति देंगी। देश के बेहतरीन नर्तक व टॉलीवुड अभिनेता प्रभु देवा भी इसमें शिरकत करेंगे। मेगास्टार अमिताभ बच्चन, प्रसून जोशी की एक कविता के साथ आईपीएल का उद्घाटन करेंगे।

बॉलीवुड की ओर से इस मौके पर करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान भी अपना जलवा बिखेरेंगे। समारोह की मुख्य आकर्षण पेरी होंगी, जो पहली बार भारत आई हैं। पेरी की प्रस्तुति देखने के लिए लोगों में खासा उत्साह है।

अमिताभ ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा था कि आईपीएल समारोह के लिए वह चेन्नई में हैं और चेन्नई उनके दूसरे घर के जैसा है। उनका कहना था कि इस शहर में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और यह शहर अनुशासित और सांभ्रात लोगों का है।

समारोह में प्रभु देवा अपने बेहतरीन नृत्य से लोगों को मंत्रमुग्ध करते नजर आएंगे। बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका और करीना की प्रस्तुति भी देखने लायक होगी।

आईपीएल के पांचवें संस्करण के मैच चार अप्रैल से 27 मई तक होंगे। इस टूर्नामेंट में नौ टीम हिस्सा ले रही हैं। 12 अलग-अलग स्थानों पर 76 मैच खेले जाएंगे। उद्घाटन समारोह में नौ टीमों के कप्तान भी मौजूद रहेंगे।

टूर्नामेंट की औपचारिक शुरुआत बुधवार से होगी। इस दिन एक मैच खेला जाएगा। मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स टीम अपने घरेलू मैदान पर मुम्बई इंडियंस से रात आठ बजे भिड़ेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सितारों के धमाल के साथ आज से शुरू होगा IPL-5