DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जयवर्धने के शतक ने फिर श्रीलंका को संभाला

कप्तान महेला जयवर्धने ने लगातार मैचों में दूसरा शतक जमाकर श्रीलंका को मंगलवार को कोलंबो में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के पहले दिन मुश्किल से उबारा।

कप्तान जयवर्धने ने गाले में हुए पहले टेस्ट में मैच विजयी 180 रन की पारी खेली थी और आज उन्होंने तब टीम को संभाला जब उसने पी सारा ओवल में पहले घंटे में तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की आक्रामक गेंदबाजी से 30 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। उन्होंने 105 रन की शानदार पारी खेली जिसमें 11 चौके और एक छक्का जड़ा।

थिलन समरवीरा (54) ने अपने कप्तान के साथ चौथे विकेट के लिए 124 रन की भागीदारी निभाई जिससे श्रीलंका ने शुरुआती दिन स्टंप तक छह विकेट पर 238 रन बनाए। दूसरे टेस्ट का शुरुआती दिन बिलकुल गाले टेस्ट की तरह ही रहा जिसमें श्रीलंका ने पहले चार ओवर में 15 रन के अंदर तीन विकेट खो दिए थे, लेकिन इसके बाद जयवर्धने और समरवीरा ने अर्धशतकीय साझेदारी निभाकर टीम को संभाला था।
 
जयवर्धने ने चाय के बाद स्पिनर समित पटेल की गेंद पर एक रन लेकर 31वां टेस्ट शतक पूरा किया। इस 34 वर्षीय बल्लेबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ आठवां शतक जमाया, लेकिन वह ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान की टर्न खाती गेंद पर पगबाधा आउट हुए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जयवर्धने के शतक ने फिर श्रीलंका को संभाला