DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यूड फोटो को लेकर मुसीबत में फंसी रदवांस्का

न्यूड फोटो को लेकर मुसीबत में फंसी रदवांस्का

विश्व की चौथे नंबर की टेनिस खिलाड़ी पोलैंड की अग्निस्का रदवांस्का की एक मैगजीन के कवर पेज पर प्रकाशित न्यूड फोटो से उनके देशवासी काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं जिसके बाद उन्हें कैथोलिक यूथ मूवमेंट से भी हटा दिया गया है।

ईएसपीएन मैगजीन के कवर पेज पर छपी 24 वर्षीय रदवांस्का की फोटो के बाद रोमन कैथोलिक ग्रुप उनसे काफी नाराज है। रदवांस्का के इस फोटो शूट को युवा कैथोलिकों ने अनैतिक करार दिया है। खुद को सार्वजनिक तौर पर कैथोलिक बताने वाली रदवांस्का को मैगजीन के कवर पेज पर टेनिस बॉल से भरे पूल के किनारे एक कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है जिसमें उनके शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं है।

इस वर्ष की विंबलडन सेमीफाइनलिस्ट रदवांस्का इससे पहले टेलीविजन में एक विज्ञापन में पोलिश युवाओं को जीजस के प्रति प्रेम और अपने धर्म पर गौरव करने की शिक्षा देती नजर आई थीं। पूर्व पोप जॉन पाल द्वितीय के गृहनगर पोलैंड में 90 फीसदी जनसंख्या रोमन कैथोलिक है इसीलिए पोलैंड को यूरोप में सबसे धार्मिक देश भी माना जाता है।

रदवांस्का के फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक वरिष्ठ कैथोलिक पोलिश पुजारी फादर मारेक जिविकी ने भी टेनिस खिलाड़ी की इस फोटो की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है जिसने जीजस के प्रति अपने प्यार को पहले सार्वजनिक तौर पर जाहिर किया, लेकिन अब वह पुरुष की मानसिकता को जाहिर कर रही है जो एक महिला को भगवान के बच्चों की तरह नहीं बल्कि अलग नजर से देखता है।

पादरी ने साथ ही कहा कि यदि रदवांस्का अपना घर बसाना चाहती हैं और अपने बच्चों को कैथोलिक बनाना चाहती हैं तो उन्हें इन तस्वीरों को कहीं छिपा देना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:न्यूड फोटो को लेकर मुसीबत में फंसी रदवांस्का