फोटो गैलरी

Hindi Newsअनशन हर हाल में होकर रहेगा: टीम अन्ना

अनशन हर हाल में होकर रहेगा: टीम अन्ना

टीम अन्ना ने आगामी 27 जुलाई को दिल्ली के जन्तर-मन्तर पर प्रस्तावित धरने को सफल बनाने की अपील करते हुए कहा कि पुलिस ने भले ही इजाजत नहीं दी हो, लेकिन अनशन हर हाल में होकर...

अनशन हर हाल में होकर रहेगा: टीम अन्ना
Fri, 06 Jul 2012 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम अन्ना ने आगामी 27 जुलाई को दिल्ली के जन्तर-मन्तर पर प्रस्तावित धरने को सफल बनाने की अपील करते हुए कहा कि पुलिस ने भले ही इजाजत नहीं दी हो, लेकिन अनशन हर हाल में होकर रहेगा।

टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसोदिया ने संवाद यात्रा के तहत जनसभाएं आहूत कर अन्ना हजारे का संदेश देते हुए लोकपाल बिल दोबारा पारित कराने, देश से भ्रष्टाचार को जड़ से खोदने, काले धन को विदेशों से निकालने की मुहिम में टीम अन्ना को ज्यादा से ज्यादा समर्थन देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रपति और गृहमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं और अब जो राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं, वह भी आरोपों के घेरे में हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस गृह मंत्री के इशारे पर चल रही है। इसलिए 27 जुलाई के भ्रष्टाचार विरोधी अनशन की इजाजत नहीं दी। उन्होंने कहा कि आन्दोलन हर हाल में होकर रहेगा, अगर दिल्ली की केन्द्र सरकार ने अनुमति नहीं दी तब जेल में आन्दोलन होगा।

मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि अन्ना के आन्दोलन की पूरी गारन्टी है, जबकि बाबा रामदेव के आन्दोलन की कोई गारन्टी नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें