फोटो गैलरी

Hindi Newsटीस देने के लिये याद किया जाउंगा टाटा

टीस देने के लिये याद किया जाउंगा: टाटा

टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने बुधवार को हल्के-फुल्के अंदाज में अपने शेयरधारकों से कहा कि जब बोनस देने की बात की जाएगी तो उनके सेवानिवृत्त होने पर वे उन्हें टीस देने वाले शख्स के रूप में याद...

टीस देने के लिये याद किया जाउंगा: टाटा
Wed, 22 Aug 2012 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने बुधवार को हल्के-फुल्के अंदाज में अपने शेयरधारकों से कहा कि जब बोनस देने की बात की जाएगी तो उनके सेवानिवृत्त होने पर वे उन्हें टीस देने वाले शख्स के रूप में याद करेंगे। टाटा दिसंबर में सेवानिवत्त हो रहे हैं।

टाटा केमिकल्स की 73वें सालाना आम बैठक में एक शेयरधारक ने जब यह पूछा कि टाटा समूह 100 अरब डॉलर की इकाई बन गयी है जबकि कंपनी बोनस कम दे रही है, इस पर टाटा ने मजाकिया लहजे में कहा कि आप मुझे टीस देने के लिये याद कर सकते हैं और साइसर मिस्त्री की उदारता के लिये उनकी सराहना करेंगे।

21 साल के कार्यकाल के बाद रतन टाटा टाटा संस के चेयरमैन पद से सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उनका स्थान साइरस मिस्त्री लेंगे। टाटा ने शेयरधारकों से कहा कि मैंने जब भी आपका सामना किया, मैंने उस समय का आनंद उठाया है। हम अच्छे या बुरे हो सकते हैं। मैंने सबका आनंद उठाया। मेरी इच्छा है कि टाटा समूह अपनी पंरपरा पर टिका रहे और जो भी सही हो हमेशा की तरह करता रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें