फोटो गैलरी

Hindi News'क्रिस ने हमेशा की तरह लाजवाब पारी खेली'

'क्रिस ने हमेशा की तरह लाजवाब पारी खेली'

टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया पर 74 रन से जीत के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी ने अपनी टीम के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल की जमकर तारीफ...

'क्रिस ने हमेशा की तरह लाजवाब पारी खेली'
Sat, 06 Oct 2012 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

 टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया पर 74 रन से जीत के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी ने अपनी टीम के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल की जमकर तारीफ की।
    
मैन ऑफ द मैच गेल ने पारी का आगाज करने के बाद शुक्रवार रात यहां आखिर तक क्रीज पर रहकर 41 गेंद पर 75 रन बनाये। सैमी ने कहा कि क्रिस ने हमेशा की तरह लाजवाब पारी खेली। उन्होंने और मलरेन (सैमुअल्स) ने अच्छी नींव रखी और इसके बाद गेंदबाजों ने सारा पासा पलट दिया।

कैरेबियाई टीम को शुरू से ही खतरनाक माना जा रहा था। इस बारे में सैमी ने कहा कि हमारे पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं। यदि हम अपनी रणनीति को सही तरह से लागू करने में सफल रहते हैं तो फिर दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकते हैं।

सैमी ने भी गेल की तरह उम्मीद जतायी कि उनकी टीम फाइनल में श्रीलंका को हराने में सफल रहेगी। उन्होंने कहा कि श्रीलंका को हराना बहुत मुश्किल है। उसका अब तक का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है लेकिन हमें उम्मीद है कि हम उनका विजय अभियान थामकर चैंपियन बनने में सफल रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें