क्लैश ऑफ टाइटंस में सिडनी - क्लैश ऑफ टाइटंस में सिडनी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्लैश ऑफ टाइटंस में सिडनी

ग्रुप चरण में पूरी तरह अपराजेय रही सिडनी सिक्सर्स की टीम यहां शुक्रवार को चैंपियन लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में उतरेगी तो उसे खिताबी मुकाबले में जगह बनाने के लिए स्थानीय क्लब टाइटंस की मजबूत चुनौती पर पार पाना होगा।
 
सिडनी टूर्नामेंट में एकमात्र ऐसी टीम है जिसने ग्रुप चरण में अपने चार में से चारों मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया हो। उसे अपना अपराजेय क्रम जारी रहने की उम्मीद होगी लेकिन टायटंस भी कहीं से खुद को उन्नीस नहीं आंक रहा है।
 
टायटंस को एक मैच हारना भले महंगा पड़ा हो लेकिन उसके खिलाड़ियों का टूर्नामेंट में बोलबाला है। कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 99 रन के बड़े अंतर से मिली हार को छोड़ दें तो टाइटंस का शेष मैचों में प्रदर्शन उम्दा रहा है और इसके आगे जारी रहने की उम्मीद कप्तान तथा टीम के प्रशंसकों को होगी।
 
हालांकि शीर्ष बल्लेबाजों की सूची में अगर टाइटंस के नुमाइंदे आगे हैं तो सफल गेंदबाजों की सूची में सिडनी की धूम है। इसलिए एक बेहद धारदार गेंदबाजी आक्रमण के सामने सशक्त बल्लेबाजी मौजूद होने से मुकाबला कड़ा रहने की उम्मीद की जा सकती है।
 
विकेटकीपर बल्लेबाज ए बी डिविलियर्स के चोटिल होना टाइटंस के लिए झटका माना जा रहा था लेकिन टीम प्रबंधन इसका विकल्प ढूंढ चुकी है और अब खबर आ रही है कि फिट होने की स्थिति में भी शायद डिविलियर्स की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को मौका मिले।

सिडनी के मिशेल स्टार्क और शेन वॉटसन की गेंदें अब तक टूर्नामेंट में धूम मचाती रही हैं। स्टार्क तो 11 विकेट लेकर टूर्नामेंट के सबसे सफल गेंदबाज हैं। उनकी गेंदों का जादू देखने के लिए प्रशंसक बेताब होंगे। वॉटसन का ऑलराउंड प्रदर्शन अच्छा रहा है। गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी उनका विस्फोटक अंदाज विपक्षी टीम के लिए सिरदर्द बना रहेगा।
 
जाक रुडोल्फ और हेनरी डेविस की जोड़ी टाइटंस के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। रुडोल्फ लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इस जोड़ी के अलावा वॉन डेर मर्व और कप्तान वॉन जार्सवेल्ड ने भी अच्छे हाथ दिखाए हैं।
 
ऑलराउंडर अल्फांसो थॉमस से टाइटंस को गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी अच्छी उम्मीदें रहेंगी। गेंदबाजी में उनके अलावा कार्नेलियस डिविलियर्स और एती म्भलाती पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी।
 
टाइटंस के लिए फायदेमंद यह है कि मैच उसके घरेलू मैदान सेंचुरियन में होगा। घरेलू परिस्थितियों का लाभ निश्चित रूप से उसे मिलेगा लेकिन लय में चल रहे सिडनी के खिलाड़ियों के सामने उन्हें बेहद सावधानी से पेश आना होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्लैश ऑफ टाइटंस में सिडनी