DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्विस ओपन में खिताब बरकरार रखने उतरेगी साइना

भारतीय स्टार साइना नेहवाल अपनी पिछली नाकामियों को भुलाकर मंगलवार से स्विट्जरलैंड के बासेल में हो रही स्विस ओपन बैडमिंटन ग्रां प्री गोल्ड में खिताब बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी।

साइना आल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में हार गई थी। स्विस ओपन में पहले दौर में वह जापान की सायाका सातो से भिड़ेगी। जापान की इस प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ साइना का 2-1 का रिकार्ड है। पिछली बार 2011 में विश्व सुपर सीरीज के फाइनल में साइना ने उसे सीधे गेम में हराया था।
 
राष्ट्रीय चैम्पियन पीवी सिंधू का सामना हालैंड के जिये याओ से होगा। पुरुष एकल में सौरभ वर्मा हांगकांग के विंग कि वोंग से भिड़ेंगे जबकि आरएमवी गुरुसाइदत्त की टक्कर चौथी वरीयता प्राप्त चीन के जिन चेन से होगी। अरविंद भट का सामना उक्रेन के दमित्रो जावादस्की से होगा। वहीं, अजय जयराम का सामना इवान सोजोनोव से होगा। पी कश्यप रूस के स्टानिस्लाव पुखोव से भिड़ेंगे।

सनावे थामस और रूपेश कुमार की जोड़ी हालैंड के रूड बोश और कोएन रिडर से खेलेगी। वहीं राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की टक्कर जापान की तीसरी वरीयता प्राप्त शिजुका मत्सुओ और मामी नेइतो से होगी। ज्वाला और वी दीजू मिश्रित युगल में शाओजी सातो और शिजुका मत्सुओ से खेलेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्विस ओपन में खिताब बरकरार रखने उतरेगी साइना