DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कलमाड़ी मामले में CSI ने की IOA की निंदा

क्लीन स्पोटर्स इंडिया (सीएसआई) ने भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) की अपने दागी अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए निंदा की है।
    
आईओए के कार्यकारी बोर्ड ने कलमाड़ी के खिलाफ कार्रवाई के लिए अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति द्वारा लिखे पत्रों पर चर्चा के लिए शुक्रवार को बैठक की थी। कलमाड़ी पर 2010 राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन में भ्रष्टाचार के आरोप हैं। लेकिन आईओए कल की बैठक में कोई भी कड़ा फैसला लेने से बचा और कहा कि यथास्थिति में कोई बदलाव नहीं है यानी कलमाड़ी का पद सुरक्षित है और वह वापसी कर सकते हैं।
    
सीएसआई के उपाध्यक्ष अश्विनी नचप्पा ने कहा कि हमारे राज्य और देश के सभी खिलाड़ियों की तरफ से क्लीन स्पोटर्स इंडिया आईओए के कार्रवाई नहीं करने की निंदा करता है। पूर्व एथलीट नचप्पा ने कहा कि कार्रवाई नहीं होने की उम्मीद थी और यह साबित करता है कि आईओए के कार्यवाहक अध्यक्ष विजय कुमार मल्होत्रा मजबूती से कलमाड़ी के पीछे खड़े हैं।
    
कल की बैठक में आईओए के कार्यकारी बोर्ड ने मल्होत्रा को लिखे कलमाड़ी के इस पत्र को स्वीकार कर लिया था कि वह संघ को समय नहीं दे पाएंगे और खेल संस्था के अध्यक्ष के रूप में अपने अधिकारों और जिम्मेदारियों को निर्वहन नहीं करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कलमाड़ी मामले में CSI ने की IOA की निंदा