DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टुअर्ट लॉ सीओई में हाई परफार्मेंस कोच नियुक्त

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और वर्तमान में बंगलादेश के राष्ट्रीय कोच की भूमिका निभा रहे स्टुअर्ट लॉ को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया सेंटर फॉर एक्सिलेंस (सीओई) में हाई परफॉर्मेंस कोच नियुक्त किया गया है।
 
बंगलादेश क्रिकेट टीम के कोच स्टुअर्ट ने निजी कारणों से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोमवार को ही इस बारे में आधिकारिक घोषणा की थी। स्टुअर्ट का अनुबंध जून में समाप्त हो रहा है और इसके बाद ही स्टूअर्ट सीआई में अपनी नई भूमिका को संभाल पाएंगे।
 
हाई परफॉर्मेंस कोच का यह पद खासतौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रदर्शन को लेकर हुई समीक्षा के बाद बनाया गया है। इसके अंतर्गत स्टुअर्ट सीओई के मुख्य कोच ट्राय कूली को सहयोग करेंगे तथा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को प्रदर्शन में सुधार के लिए तकनीकी एवं रणनीतिक मदद सुनिश्चित करेंगे।
 
सीओई की प्रबंधक बेलिंडा क्लार्क ने आधिकारिक जानकारी में कहा कि स्टुअर्ट एक अंतरराष्ट्रीय कोच हैं और हम इससे काफी खुश हैं कि अब ऑस्ट्रेलियाई टीम को उनके मार्गदर्शन में अपने प्रदर्शन में सुधार करने का मौका मिलेगा जिसे लेकर हम काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि स्टुअर्ट को पहले भी दो अंतरराष्ट्रीय टीमों के कोच की भूमिका का अनुभव है जिसमें श्रीलंका और वर्तमान में बंगलादेश शामिल हैं। स्टुअर्ट ने भी अपनी नई भूमिका को लेकर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें इससे अपने परिवार के साथ रहने का मौका मिलेगा जिसे लेकर वह काफी उत्साहित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्टुअर्ट लॉ सीओई में हाई परफार्मेंस कोच नियुक्त