DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बमुश्किल आयरलैंड से जीत सका इंग्लैंड

बमुश्किल आयरलैंड से जीत सका इंग्लैंड

एशेज जीतने के बाद जश्न में डूबी इंग्लैंड की टीम शर्मसार होने से बच गई जब वह आयरलैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले में डकवर्थ लुइस प्रणाली के तहत तीन रन से जीत दर्ज करने में सफल रही।

ऐसा लग रहा था कि ओवल में अंतिम टेस्ट में आस्ट्रेलिया पर 197 रन की जीत के साथ एशेज कब्जाने वाली इंग्लैंड की टीम अब भी शैंपेन जश्न के खुमार में डूबी हुई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम नौ विकेट पर 203 रन ही बना सकी जबकि ओवल मैच के हीरो जोनाथन ट्रेंट और रवि बोपारा खाता भी नहीं खोल सके।

बारिश के व्यवधान के बाद आयरलैंड को 20 ओवर में 116 रन बनाने का लक्ष्य मिला जिसे इंग्लैंड की टीम बामुश्किल बचा पाई। केंट के बल्लेबाज जो डेनली और लुइक राइट ने ही इंग्लैंड की ओर से उपयोगी योगदान दिया। सलामी बल्लेबाज डेनली ने 67 जबकि राइट ने 36 रन की पारी खेली। इंग्लैंड की टीम ने एक समय 135 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे लेकिन राइट ने उपयोगी पारी खेलकर टीम का स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया।

ओवल में शतक जमाने वाले ट्राट आस्ट्रेलिया में पले बड़े ट्रेंट जान्सटन की गेंद पर पगबाधा आउट हुए जबकि बोपाराइसी गेंदबाज की गेंद पर दूसरी स्लिप में लपके गए। जान्सटन ने छह ओवर के पहले स्पैल में सात रन पर दो विकेटचटकाकर आयरलैंड के लिए अपने 100वें मैच को यादगार बना दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बमुश्किल आयरलैंड से जीत सका इंग्लैंड