DA Image
22 फरवरी, 2020|10:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैसेंजर ट्रेन के दजर्नभर यात्रियों को जख्मी कर लाखों लूटे

ट्रेन डकैतों ने एक बार फिर तांडव मचाते हुए छपरा-थावे-कप्तानगंज रेल खंड को अपना निशाना बनाया और पैसेंजर ट्रेन को दजर्नभर यात्रियों को जख्मी कर लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति लूट ली। बताया जाता है कि थावे की ओर आ रही 250 डाउन पैसेंजर ट्रेन जब तरेया सुजान स्टेशन से आगे बढ़ी तो दजर्नभर अपराधी, जो हथियारों से लैश थे दो बोगियों में सवार होकर यात्री की तरह बैठ गए। ट्रेन जैसे ही गति पकड़ी कि डकैतों ने दोनों बोगियों में लूटपाट मचाना शुरू कर दिया। दो यात्री विरोध किए उन्हें मारपीटकर जख्मी कर दिया।

जख्मी यात्रियों में पूर्वी चंपारण के ढाका निवासी मो. उस्मान, उसकी पत्नी रेहाना खातून, कप्तानगंज यूपी के व्यवसायी जलेश्वर प्रसाद, सारण दिघवारा के मनोज सिंह, बलिया यूपी के खरौनी गांव के अखिलेश गुप्ता, सीमा गुप्ता, अहिरौली दान के बैरिस्टर सिंह, उचकागांव के विरेन्द्र सिंह, रमेश राम आदि शामिल हैं। इन यात्रियों को राइफल के बट व चाकू से जख्मी किया गया।

अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद जलालपुर में ट्रेन आउटर सिगनल के पास रुकने पर आराम से उतर गए। विरेन्द्र सिंह ने थावे रेल पुलिस को घटना की जानकारी दी है। इस घटना के बाद जलालपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन करीब आधे घंटे तक रुकी रही। मुजफ्फरपुर के रेल पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ट्रेन डकैतों ने फिर मचाया तांडव