DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रथम चरण के लिए 110 कंपनी फोर्स मिलेगा झारखंड को

झारखंड में प्रथम चरण के मतदान को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए 110 कंपनी पारा मिलिट्री फोर्स देने का निर्णय लिया गया है। 11 कंपनी सीआरपीएफ के जवान सोमवार की रात तीन बजे रांची पहुंच गए। पारा मिलिट्री के ये जवान उग्रवादग्रस्त इलाकों में तैनात किए जाएंगे।

प्रथम चरण में जिन जिलों में मतदान होना है वहां नक्सलियों के खिलाफ अभियान भी एक-दो दिनों में शुरू कर दिया जाएगा। इन जवानों को फिर दूसरे से लेकर पांचवें चरण तक लगाया जाएगा। झारखंड में इसके अलावा 80 कंपनी जवान पहले से तैनात हैं।
आज सुरक्षा पर डीजीपी करेंगे बैठक : डीजीपी राजीव कुमार बुधवार को पुलिस मुख्यालय में बैठक करेंगे। इसमें प्रत्याशियों की सुरक्षा पर खास फोकस होगा। राज्य के सभी जिलों के एसपी को इस बैठक में बुलाया गया है। उनके साथ एक-एक डीएसपी स्तर के अधिकारी भी आएंगे। उग्रवादग्रस्त इलाकों में चुनाव प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों के नेताओं को किस तरह से प्रचार करना है, स्थानीय थाने को कैसे सूचना देना है, सुदूर ग्रामीण इलाकों में सूर्यास्त के बाद प्रचार में प्रत्याशी न जाएं, इन सभी बिंदुओं पर चर्चा होगी। साथ ही हरेक उम्मीदवार को एक बॉडीगार्ड उपलब्ध कराने का निर्णय हो सकता है। महत्वपूर्ण व्यक्तियों की सुरक्षा पर यह बैठक आहूत है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रथम चरण के लिए 110 कंपनी फोर्स मिलेगा झारखंड को