फोटो गैलरी

Hindi Newsकरीना बोलीं, गोरी तेरे प्यार में आम दर्शकों के लिये

करीना बोलीं, गोरी तेरे प्यार में आम दर्शकों के लिये

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म गोरी तेरे प्यार में आम दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर बनायी गयी है। करीना ने कहा कि गोरी तेरे प्यार में आयटम नंबर से...

करीना बोलीं, गोरी तेरे प्यार में आम दर्शकों के लिये
एजेंसीThu, 12 Sep 2013 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म गोरी तेरे प्यार में आम दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर बनायी गयी है।

करीना ने कहा कि गोरी तेरे प्यार में आयटम नंबर से भरपूर एक मनोरंजक फिल्म है। यह फिल्म आम दर्शकों की पसंद में ध्यान में रखकर बनायी गयी है। इस फिल्म में इमरान खान के साथ काम कर मुझे बेहद अच्छा लगा।

उन्होंने कहा कि मैंने इमरान के साथ इसके पहले एक मैं और एक तू में काम किया था। उन्होंने कहा कि गोरी तेरे प्यार में तीन-चार आयटम नंबर हैं और दर्शकों को ये गाने बेहद पसंद आने वाले हैं। मैंने इस फिल्म का ट्रेलर देखा है और बेहद पसंद आया। उम्मीद करती हूं कि यह फिल्म आप सभी को बेहद पसंद आने वाली है।

उल्लेखनीय है कि करण जौहर के बैनर तले बनी गोरी तेरे प्यार में का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है। इस फिल्म में करीना कपूर और इमरान खान के अलावा और श्रृद्धा कपूर की भी मुख्य भूमिका है। फिल्म 22 नवंबर को प्रदर्शित होगी। फिल्म में इशा गुप्ता पर एक आयटम नंबर फिल्माया गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें