फोटो गैलरी

Hindi Newsवोटरों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही कांग्रेस: भाजपा

वोटरों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही कांग्रेस: भाजपा

केन्द्र सरकार पर अर्थव्यवस्था में सुधार करने और अच्छा शासन मुहैया कराने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी चूंकि मतदाताओं का भरोसा नहीं जीत पायी, इसलिए वह मुख्य विपक्षी...

वोटरों को भ्रमित करने की कोशिश कर रही कांग्रेस: भाजपा
एजेंसीSat, 07 Sep 2013 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्र सरकार पर अर्थव्यवस्था में सुधार करने और अच्छा शासन मुहैया कराने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी चूंकि मतदाताओं का भरोसा नहीं जीत पायी, इसलिए वह मुख्य विपक्षी दल को सांप्रदायिक बताकर भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रही है।

भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के सम्मेलन में पूर्व पार्टी अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि कांग्रेस मुख्य विपक्षी दल पर सांप्रदायिक और अल्पसंख्यक विरोधी होने का आरोप लगाकर गलत सूचना का प्रसार कर रही है।

उन्होंने कहा कि हम धर्म या जाति के आधार पर तुष्टिकरण में यकीन नहीं रखते। हम सभी के लिए सामाजिक एवं आर्थिक न्याय का समर्थन करते हैं। कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। जब वह मतदाताओं का भरोसा नहीं जीत पायी तो भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रही है।

गडकरी ने कहा कि कांग्रेस चूंकि आगामी चुनाव जीतने की स्थिति में नहीं है इसलिए वोटों का ध्रुवीकरण के लिए भाजपा को सांप्रदायिक पार्टी बता रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुद्दों के बारे में बात करने की बजाय सांप्रदायिक कार्ड खेल रही है। लेकिन हम वोटरों को भ्रमित नहीं होने देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें