फोटो गैलरी

Hindi Newsरहमान बोले, हमेशा आम आदमी रहूंगा

रहमान बोले, हमेशा आम आदमी रहूंगा

ऑस्कर विजेता एआर रहमान का कहना है कि चाहे जितनी भी लोकप्रियता मिल जाए, लेकिन स्टारडम कभी उन पर हावी नहीं हो सकता और वे हमेशा एक आम आदमी ही रहेंगे। 48 वर्षीय संगीतकार का कहना है कि प्रसिद्धि और धन उन...

रहमान बोले, हमेशा आम आदमी रहूंगा
एजेंसीTue, 27 Aug 2013 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्कर विजेता एआर रहमान का कहना है कि चाहे जितनी भी लोकप्रियता मिल जाए, लेकिन स्टारडम कभी उन पर हावी नहीं हो सकता और वे हमेशा एक आम आदमी ही रहेंगे।

48 वर्षीय संगीतकार का कहना है कि प्रसिद्धि और धन उन पर हावी नहीं हुए हैं। संगीतकार रहमान एकमात्र ऐसे भारतीय हैं जिन्होंने दो ऑस्कर पुरस्कार, एक गोल्डन ग्लोब और एक ग्रैमी पुरस्कार जीते हैं।

उन्होंने कहा कि जब भी आप कोई काम पूरी ईमानदारी, पूरी लगन और प्रतिबद्ध होकर करते हैं तो वह साफ झलकता है। सफलता उन्हें ही मिलती है जो अपने जुनून को पाने के लिए सबकुछ समर्पित कर देते हैं। सफल होने के लिये जरूरी है कि आप विनम्र हों और कभी भी धन या प्रसिद्धि सिर चढ़कर नहीं बोले।

रहमान ने कहा कि मैं एक सामान्य व्यक्ति हूं और मैं हमेशा ही एक आम इंसान बना रहूंगा। मुझे चाहे कितनी भी लोकप्रियता मिल जाये वह मुझे बहाकर नहीं ले जा सकती। पैसा तो आता और जाता है और लोकप्रियता भी आती जाती है। मेरा मानना है कि हर इंसान अपने आप में एक सेलिब्रिटी है।

वर्ष 1992 की फिल्म रोजा से उन्होंने शानदार शुरुआत की थी जिसके दिल है छोटा सा.. और ये हसी वादियां.. जैसे गीत जबर्दस्त हिट हुए थे। हाल ही उन्होंने फिल्म रांझणा के लिए संगीत दिया है। रहमान का कहना है कि संगीत की दुनिया में अभी उन्हें लंबा सफर तय करना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें