'समय के साथ बदल जाएगा विराट का मिजाज़' - 'समय के साथ बदल जाएगा विराट का मिजाज़' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'समय के साथ बदल जाएगा विराट का मिजाज़'

'समय के साथ बदल जाएगा विराट का मिजाज़'

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की महेंद्र सिंह धौनी से तुलना किए जाने को गलत बताते हुए कहा है कि उन्हें यकीन है कि समय के साथ विराट का मिजाज़ भी शांत हो जाएगा और उनमें परिपक्वता आ जाएगी।
    
आक्रामक एवं कड़क मिजाज़ माने जाने वाले विराट की कप्तानी में टीम इंडिया ने जिम्बाव्वे दौरे में पांच वनडे मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्ज़ा कर लिया है। ऐसे में विराट की तुलना अब महेंद्र सिंह धौनी से होने लगी है। हालांकि द्रविड़ ने कहा कि विराट ने जिम्बाब्वे में कप्तानी में खुद को साबित किया है। लेकिन हर टीम को नए कप्तान के साथ ढ़ालने में समय लगता है।
     
टीम इंडिया के श्रीमान भरोसेमंद ने कहा कि मुझे लगता है कि सबसे बड़ी गलती यही है कि विराट को धौनी के साथ तुलना की जा रही है। ये दोनों ही दो अलग तरह के शख्स हैं। विराट को अंत में उनके परिणामों के लिए ही जाना जाएगा। यदि हम लगातार कहते रहेंगे कि हमें धौनी जैसा ही कप्तान चाहिए तो यह संभव नहीं है।
   
जिम्बाब्वे दौरे पर कोहली का नियंत्रित रहे लेकिन एक घटना ऐसी थी जिसमें मैच के दौरान गेंद कैच करते हुए कुछ विवाद हुआ और वह अपना आपा खो बैठे। लेकिन पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि कोहली अभी युवा खिलाड़ी हैं और समय के साथ ही उनमें परिपक्वता आएगी। मुझे लगता है कि वह धौनी से काफी अलग हैं। लेकिन समय के साथ ही उनमें यह समझ आएगी कि किसी स्थिति में कैसे प्रतिक्रिया देनी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'समय के साथ बदल जाएगा विराट का मिजाज़'