फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे पति की शहादत सही सिद्ध हुईः माया शर्मा

मेरे पति की शहादत सही सिद्ध हुईः माया शर्मा

बटला हाउस मुठभेड़ कांड में शहीद हुये पुलिस इंस्पेक्टर मोहन चंद्र शर्मा की पत्नी माया शर्मा ने अदालत के फैसले पर संतोष जताते हुए कहा है कि उनके पति की शहादत अब सही सिद्ध हो गयी...

मेरे पति की शहादत सही सिद्ध हुईः माया शर्मा
Thu, 25 Jul 2013 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

विवादित बटला हाउस मुठभेड़ कांड में शहीद हुये पुलिस इंस्पेक्टर मोहन चंद्र शर्मा की पत्नी माया शर्मा ने इस मामले में अदालत के फैसले पर संतोष जताते हुए कहा है कि उनके पति की शहादत अब सही सिद्ध हो गयी है।

माया शर्मा ने इस मुठभेड़ कांड में इंडियन मुजाहिद्दीन के संदिग्ध सदस्य शहजाद को दोषी करार दिये जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें इस बात से बड़ी राहत मिली है कि यह मुठभेड़ फर्जी नहीं थी और उनके पति की शहादत सही थी।

उन्होंने कहा कि इस मामले में अदालत का पूरा फैसला आना अभी बाकी है, लेकिन उन्हें इस बात से राहत मिली है कि अभियुक्त पकड़ा गया और अदालत ने उसे दोषी करार दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्ष कुछ राजनीतिक नेता तथा अन्य लोग इसे फर्जी मुठभेड़ बता रहे थे जिससे उन्हें और उनके परिवार को बहुत कष्ट पहुंचता था।

शर्मा ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग अपने फायदे के लिए ऐसा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी इस मामले में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को क्लीन चिट दे दी थी। इसके बावजूद उंगली उठनी जारी थीं, लेकिन अब साफ हो गया है कि मुठभेड़ फर्जी नहीं थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें